मोहाली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में लगातार तीन मैच जीत चुकी पूर्व चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद आज यहां किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत का ‘चौका’ लगाने उतरेगी. हैदराबाद ने टूनार्मेंट में अब तक अपने सभी तीनों मैच जीते हैं. वहीं पंजाब की टीम भी तीन मैचों में अब तक दो मैच जीत चुकी है. पंजाब का शीर्ष क्रम अभी अच्छे फार्म में है. कर्नाटक के लोकेश राहुल और करुण नायर ने पहले तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. क्रिस गेल के आने से टीम को और मजबूती मिली है जिन्होंने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 33 गेंदों पर 63 रन बनाए थे. हैदराबाद के विजय रथ को रोकने की किंग्‍स इलेवन के सामने कठिन चुनौती है.

हैदराबाद की मजबूत गेंदबाजी के खिलाफ पंजाब चाहेगा कि उसका मध्यक्रम के बल्लेबाज युवराज सिंह और मयंक अग्रवाल फॉर्म में लौटे. दूसरी तरफ जिस तरह पंजाब का बल्लेबाजी क्रम मजबूत है उसी तरह हैदराबाद की गेंदबाजी भी काफी मजबूत है. हैदराबाद के गेंदबाजों ने अपने पिछले तीनों मुकाबलों में विपक्षी टीम को 150 अंदर ही रोका है.

राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाकिब अल हसन, संदीप शर्मा और सिद्वार्थ कौल ने अब तक शानदार गेंदबाजी की है. गेंदबाजी के अलावा हैदराबाद के बल्लेबाज भी बेहतरीन फार्म में चल रहे हैं. टीम ने पिछले तीनों मुकाबलों में रनों का सफलतापूर्वक पीछा किया है.

loading...