नई दिल्ली: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों विवादों में घिरे हुए है, उनसे जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. कथित तौर पर डिप्रेशन से जूझ रहे कपिल को लेकर आए दिन कोई न कोई विवाद सामने आ रहा है. कपिल शर्मा के ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के दो एपिसोड टेलिकास्ट होने के बाद अब इसपर सस्पेंस बना हुआ है कि शो आगे टेलिकास्ट होगा या नहीं. इसी बीच बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए कपिल ने इन सभी बातों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह जानते हैं वह क्या कर रहे हैं…
कॉमेडियन ने विवादों पर कहा, “जो लोग मेरा करियर को बिगड़ने पर तुले हुए है, वह जितना चाहें उतनी अफवाहें फैला सकते हैं. इसे लेकर मैं ठीक हूं. मैं अपनी सफलता पर जलने वालों लोगों के लिए नया नहीं हूं. मैं उनसे कहूंगा कि- तब तक वैसे करो, जब तक तुम्हें संतुष्टि न मिले. मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं.”

विवादित ट्विट्स और फिर कथित तौर पर जर्नलिस्ट के साथ गाली-गलौंच का फोन कॉल वायरल होने के बाद से ही कपिल कॉन्ट्रोवर्सी में बने हुए हैं. उन्होंने एक एंटरटेनमेंट मैग्जीन के एडिटर और ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की प्रोड्यूसर्स प्रीति सिमोंस और नीति सिमोंस के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है.

इसी बीच उनके करीबी दोस्त और को-स्टार कीकू शारदा ने मीडिया से अपील की है कि कपिल को थोड़ा स्पेस दें. बकौल कीकू, “मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि मैं उनके साथ काफी अरसे से काम कर रहा हूं, आप लोग भी उनके शोज को देखते आ रहे हैं. बहुत खुशियां फैलाई हैं और बहुत हंसी-मजाक किया है. तो अगर आज जब वह खुद कहते हैं कि उनकी तबियत खराब है तो उन्हें थोड़ा सा स्पेस दीजिए.”

loading...