नई दिल्‍ली: काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी जिसके बाद उन्‍हें तुरंत अरेस्‍ट करके जेल भेजा गया था. जमानत के बाद मुंबई लौटे सलमान खान इन दिनों अपने अधूरे प्रोजेक्‍ट्स को फिर से पूरा करने में लग गए हैं. चार देशों की यात्रा पर जाने के लिए सलमान खान की याचिका को जोधपुर की जिला और सेशन कोर्ट की मंजूरी मिल गई है. सलमान खान कनाडा, नेपाल और यूएस में 25 मई से 10 जुलाई के बीच रहेंगे.

सलमान को केवल जमानत मिली है, आरोप से बरी नहीं हुए. 52 वर्षीय अभिनेता को देश से बाहर यात्रा करने के लिए अदालत से इजाजत लेनी होगी. इसलिए सलमान ने कोर्ट में याचिका दायर की है. इस मामले की अगली सुनवाई 7 मई को होगी. सलमान को आगामी सुनवाई में कोर्ट में हाजिर रहना होगा. बता दें कि जमान के समय अभि‍‍योजन वकील के ने कहा था‍ कि सलमान को 50,000 रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशियों की दो जमानत तथा अदालत की मंजूरी के बिना विदेश नहीं जाने की शर्तो पर रिहा किया गया है. सलमान खान के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने बताया कि जोधपुर के दो स्थानीय लोगों ने सलमान खान की जमानत दी है.

बता दें कि अली अब्बास के निर्देशन में बन रही फिल्म की भारत की शूटिंग शुरू हो गई है और इसकी पहली फोटो भी सामने आ चुकी है. कहानी साउथ कोरिया की फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ पर आधारित है. हालांकि, फिल्म की कहानी में बॉलीवुड ऑडियन्स को देखते हुए बदलाव किए गए हैं. यह एक रोमांटिक स्टोरी है जिसमें प्रियंका और सलमान लीड रोल में नजर आएंगे. गौरतलब है कि, अली और सलमान की एक साथ यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले रिलीज हुईं सलमान और अली की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं और इस फिल्म से भी फैन्स को यही उम्मीद है.

loading...