एक लंबे वक्त के बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. उनकी वापसी इस वक्त इंडस्ट्री में चर्चा का विषय है. प्रियंका, सलमान खान की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘भारत’ से कमबैक कर रही हैं. इसका निर्देशन सुल्तान और टाइगर जिंदा है का निर्देशन करने वाले अली अब्बास कर रहे हैं.

खुद के साथ काम करने और प्रियंका चोपड़ा की वापसी पर सलमान खान ने बुधवार को स्माइली के साथ एक मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, प्रियंका चोपड़ा आपकी घर वापसी का स्वागत है. जल्दी मिलता हूं. वैसे हमारी फिल्म हिंदी है.

प्रियंका पिछले कुछ वक्त से हॉलीवुड में व्यस्त थी. उनकी कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट इस वक्त पाइपलाइन में हैं. वो फिलहाल टीवी शो क्वांटिको की शूटिंग के लिए काफी वक्त तक मुंबई से बाहर थीं. प्रियंका चोपड़ा को बर्फी, कमीने, बाजीराव मस्तानी, मेरी कॉम और जय गंगाजल जैसी फिल्मों में बेहतरीन भूमिका के लिए जाना जाता है.

प्रियंका आखिरी बार 2016 में ‘जय गंगाजल’ में दिखी थीं. अब दो साल बाद वो बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. वह भी सलमान की फिल्म भारत के साथ. इससे पहले अटकलें थीं कि प्रियंका, कल्पना चावला या राकेश शर्मा की बायोपिक से बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं. बहरहाल, सलमान के साथ उनकी वापसी को परफेक्ट बताया जा रहा है.

loading...