राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव बुधवार को सगाई के बंधन में बंध गये. पटना के पांच सितारा होटल में उनकी सगाई ऐश्वर्या राय से हुई. इस मौके पर दोनों परिवार के लोग समेत कई अति विशिष्ट अतिथि भी मौजूद थे.

तेजप्रताप की सगाई बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रहे चंद्रिका राय की बेटी से हुई. सगाई के दौरान लालू के बड़े बेटे ने जहां नीले कलर का सूट पहन रखा है वहीं लालू परिवार की बड़ी बहू बनने जा रहीं ऐश्वर्या ने भी सी ग्रीन कलर का जड़ी वर्क वाला लहंगा पहन रखा है.

सगाई की रिंग पहनाने से पहले तेज प्रताप और ऐश्वर्या ने पूजा करने के साथ-साथ रस्म की अदायगी भी की. सगाई में शामिल होने के लिये लालू और चंद्रिका राय दोनों का परिवार दोपहर बाद होटल पहुंचा लेकिन दोनों परिवारों को लालू की कमी खली

लालू की बड़ी बेटी मीसा ने कहा कि पिता जी साथ होते तो यहां का नजारा ही कुछ और होता. बेटे की सगाई कराने पहुंची पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने खुशी जताते हुए कहा कि खुश हूं कि घर में बहू आने वाली है. होटल मौर्या के अशोका हॉल में सगाई के लिए मंच बनाया गया है. हॉल में कोलकाता, बेंगलुरु से मंगाए फूलों से खूबसूरत सजावट की गई है.

loading...