नई दिल्ली: हनीमून का नाम सुनते ही किसके दिल में घंटियां नहीं बजती होंगी, लेकिन अगर आपको हनीमून मनाने के लिए कोई 70 लाख का इनाम दे तो। जी हां, ये बात सिर्फ कहने के लिए ही नहीं बल्कि सच में ऐसा है। एक होटल ऐसा है जहां आपको हनीमून मनाने पर इतना महंगा इनाम मिल सकता, लेकिन इसके लिए एक शर्त है।

दरअसल, इस हाईटेक जमाने में सबकुछ आॅनलाइन हो चुका है। कपल्स अपने हनीमून तक आॅनलाइन प्लान करते हैं। कपल्स अपनी ट्रैवल, डेस्टीनेशन, होटल से लेकर खाना—पीना तक आॅनलाइन ही बुक कर लेते हैं। ऐसी ही डिमांड और अपने मेहमानों को आकर्षित करने के लिए होटल मालिक भी तमाम तरह के ऑफर तैयार करते हैं।

क्या है शर्त, कैसे मिलेगा इनाम

जानकारी के मुताबिक, इजराइल के इस होटल ने अपने मेहमानों के लिए गजब का आॅफर निकाला है। होटल में एक डॉक्टर रहेगा, जो इस बात की पुष्टि करेगा कि आप पहले से प्रेग्नेंट तो नहीं हैं। इसके बाद वह यह तय करेगा कि आप होटल में आने के बाद प्रेग्नेंट हुई या नहीं। अगर डॉक्टर आपके सही समय पर प्रेग्नेंट होने की पुष्टि कर देता है तो आपको होटल से ये इनाम मिल जाएगा और होटल की ओर से ही आपकी ट्रिप का पूरा खर्चा उठाया जाएगा।

होटल में आने वाले लोगों की संख्या में होती है बढ़ोत्तरी

बता दें, होटल की ओर से ये आॅफस चार साल में एक बार दिया जाता है। होटल मालिक का कहना है कि ऐसी डील मार्केटिंग स्ट्रैटिजी के तहत ही दी जाती है, इससे काफी लोगों को फायदा होता है और हमारा होटल भी फुल रहता है।

होटल बुक करने वालों में खुशी

होटल की तरफ से ऐसे आॅफर मिलने पर लोग भी काफी एक्साइटेड रहते हैं। लोगों का कहना है कि इससे उनके हनीमून का मजा दोगुना हो जाता है। वहीं, अगर इनाम मिल जाए तो सोने पर सुहागा हो जाता है। कई लोग आपस में बात करते हुए देखे जाते हैं। ऐसे में लोगों को बेहद आकर्षित करते हैं।

loading...