राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शनिवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी के एक दिन पहले तैयारियां काफी जोरों से चल रही हैं और मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है. इस बीच लालू परिवार के लिए खुशी की खबर आई, शुक्रवार को लालू यादव को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत मिल गई है. बता दें कि इससे पहले गुरुवार को 3 दिन की पैरोल मिली थी.

लालू को मिली 6 हफ्ते की जमानत

लालू यादव को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत मिली है, उन्हें ये जमानत मेडिकल ग्राउंड पर मिली है. लालू को ये जमानत रांची हाईकोर्ट से मिली है.

11 मई दिन शुक्रवार को मटकोर और हल्दी कलश का कार्यक्रम होगा और उसके बाद 12 मई को शादी होनी है. राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड से बारात 12 मई को शाम 7:00 बजे प्रस्थान करेगी और शुभ विवाह रात्रि बेला में होगा.

शादी में शामिल होने वाले मेहमानों में कई वीआईपी भी हैं. शुक्रवार को योगगुरु रामदेव भी लालू यादव के घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शादी में शामिल होंगी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी भी तेजप्रताप की शादी में शामिल हो सकते हैं.

loading...