आईपीएल में मंगलवार शाम को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को राजस्थान रॉयल्स ने 15 रन से मात दे दी। पंजाब की इस हार के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा काफी निराश और गुस्से में नजर आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के बाद प्रीति जिंटा की टीम के मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग से बहस हुई।

प्रीति ने सहवाग पर उतारा गुस्सा?

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में 160 रन का पीछा करते हुए पंजाब के ओपनर लोकेश राहुल के अलावा कोई भी बल्लेबाज़ रन नहीं बना सका। आलम ये था कि पंजाब की टीम के सिर्फ दो बल्लेबाज़ों ने दहाई का आंकड़ा छुआ। लोकेश राहुल ने नाबाद 95 रन बनाए तो मार्कस स्टोनिस ने 11 रन बनाए। पंजाब की इस हार के बाद प्रीति जिंटा काफी निराश और हताश लग रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हार के बाद प्रीति जिंटा की टीम के मेंटॉर वीरेंद्र सहवाग से तीखी बहस हुई। हालांकि इस खबर की अभी तक किसी ने पुष्टि नहीं की है।

क्या इस वजह से भड़की प्रीति?

ऐसा माना जा रहा है कि इस हार के बाद प्रीति जिंटा इसलिए भी भड़क गईं थी, क्योंकि उनकी टीम की इस मैदान पर ये लगातार पांचवीं हार रही। पंजाब की टीम ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान से अभी तक कोई भी मुकाबला नहीं जीता है। ये पांचवां मौका था जब राजस्थान रॉयल्स ने अपने होम ग्राउंड पर प्रीति की पंजाब को मात दी। शायद इसी वजह से हार के बाद प्रीति को बहुत गुस्सा आया।

loading...