नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएलृ)-11 में मुंबई इंडियंस ने स्लॉग ओवरों में क्रुणाल पंड्या (नाबाद 31, 12 गेंद) की आतिशी पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब के जीत के सपने को धूमिल करते हुए उसे छह विकेट से हरा दिया. इंदौर के होल्कर स्टेडियम में मुंबई से पहले बैटिंग का न्योता पाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने कोटे के 20 ओवरों में 6 विकेट पर 174 रन बनाए.

loading...
 क्रिस गेल (50) और नंबर छह बल्लेबाज मारकस स्टोनिस ने नाबाद 29 रन बनाए. जवाब में  मुंबई इंडियंस ने 19 ओवरों में 4 विकेट पर एक ओवर बाकी रहते ही मुकाबला अपनी झोली में डाल लिया.अर्धशतक जड़ने वाले सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया. वास्तव में यह पांचवे विकेट के लिए रोहित और क्रुणाल के बीच नाबाद 56 रन की ही साझेदारी थी, जिससे किंग्स इलेवन पंजाब पस्त हो गया.
ऐसे पलट गई बाजी!
मुंबई को आखिरी तीन ओवरों में जीत के लिए 36 रन की दरकार थी. अश्विन ने 18वां ओवर मारकस स्टोनिस को थमाया. और इसमें मुंबई ने 20 रन बटोरे. इस ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर क्रुणाल पंड्या ने 2 चौके और 1 छक्का जड़कर पलड़ा मुंबई की तरफ झुका दिया.
मुंबई को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 16 रन बचे. और क्रुणाल ने एक और पहले ही मुंबई को जीत दिला दी. एंड्रयू ट्राई के फेंके इस ओवर में क्रुणाल ने 1 छक्का और दो चौके जड़ते हुए मैच मुंबई की झोली में डाल दिया. क्रुणाल ने सिर्फ 12 गेंदों पर नाबाद 31 रन जड़कर बहुत ही तेजी से मैच का रुख बदल दिया.