अभिनेत्री माही गिल ने देव डी फिल्म से वर्ष 2009 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने इस फिल्म में पारो का किरदार निभाया था. उनके इस रोल को काफी पसंद भी किया गया. वो कहती हैं कि दबंग फिल्म में सलमान खान के साथ सपोर्टिंग रोल में काम करना उनके करियर की सबसे बड़ी भूल थी.

अभिनेत्री माही गिल ने देव डी फिल्म से वर्ष 2009 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने इस फिल्म में पारो का किरदार निभाया था. उनके इस रोल को काफी पसंद भी किया गया. पीटीआई से बातचीत के दौरान वो कहती हैं कि दबंग फिल्म में सलमान खान के साथ सपोर्टिंग रोल में काम करना उनके करियर की सबसे बड़ी भूल थी. उन्होंने कहा कि देव डी फिल्म करने के बाद मुझे काफी प्रशंसा मिली.

फिल्म फेयर क्रिटिक एवार्ड के तहत बेस्ट एक्ट्रेस सहित कई सम्मान भी मिले. कई लोग मुझे कई फिल्मों के लिए साइन भी करना चाहते थे. लेकिन मैने दबंग में सलमान के साथ सपोर्टिंग रोल करना पसंद किया. मेंरे इस निर्णय से मुझे काफी नुकसान हुआ. इस फिल्म के बाद डायरेक्टर्स मुझे छोटे – मोटे रोल ऑफर करने लगे.

मुझे भगवान पर भरोसा है : माही कहती हैं कि मुझे इस बात का खेद है कि मैनें दबंग में सपोर्टिंग रोल क्यों किया. लेकिन मैं भगवान पर भरोसा करती हूं. पहले में इस बात का दुख होता था पर अब मुझे लगता है कि शायद ये होना ही था. देव डी व दबंग के बीच माही ने कई छोटे प्रोजेक्ट जैसे ‘गुलाल’, ‘पल , पल दिल के साथ’ और ‘आगे से राइट’ फिल्मों में काम किया था. माही कहती हैं कि उन्होंने फिल्म के प्रड्यूसर अरबाज खान के अनुरोध पर ही फिल्म के सीक्वल में भी काम किया.

loading...